बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक कार की ठोकर से युवक उछलकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद गुस्साए युवक के साथियों ने कर चालक को इतना पीटा कि वह वेसुध हो गया। दरअसल, जिले के दल्लीराजहरा का दो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पहले वीडियो में एक कार चालक एक युवक को ठोकर मारता हुआ दिख रहा है। इसके बाद उसके दोस्तों ने मिलकर कार चालक की जोरदार पिटाई कर दी, जिससे वह वेसुध हो गया। वहीं दूसरे वीडियो में वहां मौजूद भीड़ में से कोई युवकों को कहता दिख रहा है कि ‘तुमने मार दिया इसे’।

बताया जा रहा है कि, दल्लीराजहरा में मुख्यमार्ग गुप्ता चौक के पास चार युवक पैदल जा रहे थे, तभी पीछे से आई कार ने इनमें से एक युवक को ठोकर मार दी। इससे युवक उछलकर गिर गया। इसके बाद साथी युवकों ने कार के सामने आकर चालक को कार से बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे चालक बेसुध हो गया। इस दौरान कोई शख्स पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया। इस वीडियो में सामने वाला शख्स कह रहा है कि ‘मार डाला तुमने मार डाला, इतना नहीं पड़ा था जितना तुमने मारा है इसको, मैं तुम्हारा वीडियो बना लिया हूं।’

वहीं इस मामले को लेकर बालोद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव का कहना है कि मामला संज्ञान में है। दोनों पक्षों में सुलह हो गई है। कार चालक शराब पिया था। डिस्चार्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
देखिए वीडियो-