रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन रायपुर पहुंचकर कुछ मंदिरों में पूजा-पाठ की। जशोदाबेन ने इस दौरान मीडिया से दूरी बनाकर रखीं। कुछ सामाजिक लोगों से भी उन्होंने मुलाकात की।

रायपुर के संतोषी नगर स्थित साहू समाज के भवन में एक कार्यक्रम में जशोदाबेन शामिल हुईं। इसके बाद साहू समाज के कुछ लोगों से भी उन्होंने मुलाकात की। कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जशोदाबेन का फूलों से स्वागत भी किया।

जशोदाबेन यहां ओडिशा से पहुंची थीं। इससे पहले उन्होंने ओडिशा में भगवान जगन्नाथ के दर्शन किए। रायपुर के गायत्री नगर मंदिर में उन्होंने पूजा की। रात मंदिर में ही बिताई और इसके बाद वो लौट गईं। जशोदाबेन के साथ गुजराज की कुछ सामाजिक कार्यकर्ता महिलाएं भी मौजूद थीं।

कुछ दिन पहले जशोदाबेन को उज्जैन में बाबा महाकाल के मंदिर में देखा गया था। वहां कुछ परिजनों के साथ वो पहुंची और दर्शन किए। तब तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। पिछले कुछ समय से जशोदाबेन लगातार देश के मंदिरों का दर्शन कर रही हैं।

PM के स्वागत और उनके कार्यक्रमों की तैयारियां शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आ सकते हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जल्दी ही कार्यक्रम जारी कर दिया जाएगा। PM के छत्तीसगढ़ आने की खबर प्रदेश भाजपा नेताओं को मिली है। प्रधानमंत्री के स्वागत और उनके कार्यक्रमों की तैयारियां शुरू की जा रही है। इससे पहले अगस्त में PM मोदी के आने की खबर सामने आई थी।

https://theruralpress.in/