मुंबई। एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में खिलाड़ी अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल ‘ओह माय गॉड 2’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी मुख्य किरदार में हैं। ओह माय गॉड 2 का निर्देशन अमित राय ने किया है। इस फिलम के निर्माता अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो हैं। फिल्म ओह माय गॉड 2 , 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म ओह माय गॉड 2, का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में अक्षय कुमार, भोलेनाथ के लुक में नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर को एक्टर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया, तो फैंस के कमेंट्स की बाहर लग गई है। उनके लुक को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि ‘बस कुछ दिनों में…ओएमजी 2, 11 अगस्त से सिनेमाघरों में। टीजर जल्द ही आने वाला है।’

इसके साथ ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा- ‘मिलते हैं सच्चाई की राह पर।’ इस फोटो में पंकज त्रिपाठी माथे पर तिलक लगाए और हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। फोटो में पंकज त्रिपाठी के फोटो के साथ आसपास कई लोग भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं।