रायपुर। छत्तीसगढ़ के तीन अलग-अलग जिलों में मंगलवार को 3 लाशें मिली है। इसमें खेत में एक नवविवाहिता और जंगल में एक अधेड़ की सड़ी-गली लाश मिली है, जबकि एक युवक की लाश सड़क किनारे मिली है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। तीनों मामलों में हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

पहला मामला बलौदाबाजार के पलारी स्थित ग्राम रसौटा का है। यहां खेत में एक नवविवाहिता की लाश मिली है। हत्या कर लाश खेत में फेंक देने की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि, तीन दिन पहले ही पलारी थाना क्षेत्र में एक युवती की हत्या हुई थी।

जंगल में मिली अधेड़ की सड़ी-गली लाश
वहीं दूसरा मामला जशपुर के दोकड़ा चौकी अंतर्गत पोखराटोली जंगल का है। यहां एक अधेड़ की सड़ी-गली लाश मिली है। लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस मामले में भी हत्या कर शव को जंगल फेकने की आशंका जताई जा रही है।

सड़क किनारे मिली युवक की लाश
जबकि तीसरा मामला अंबिकापुर के दर्रीपारा का है। यहां सड़क किनारे युवक की लाश मिली है। युवक के शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। मृतक युवक की पहचान अजीत सारथी के रूप में की गई है। मौके पर पहुंची मणिपुर थाना पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस तीनों ही मामलों जांच कर रही है। इन तीनों प्रकरणों में हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही कारण का पता चल पाएगा।