टीआरपी डेस्क।

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। संयत रहें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ में कमी आएगी। खर्चों की अधिकता रहेगी।

वृष- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। उच्च पद की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा।

कर्क-मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है।

मिथुन- मन अशांत रहेगा। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम अधिक और लाभ में कमी आ सकती है।

सिंह- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। लेकिन परिवार के स्वास्थ्य को लेकर परेशान भी हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। पिता का साथ मिलेगा।

कन्या- मन परेशान रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। सेहत का ध्यान रखें।

तुला- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नकारात्मक विचारों से बचें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं।

वृश्चिक-पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक व शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। अध्ययन के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

धनु- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परंतु मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा।

मकर- मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कठिनाई आ सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव भी हो सकता है।

कुंभ-आत्म संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध व झगड़ों आदि से बचें। किसी संपत्ति पर विवाद की स्थिति बन सकती है। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

मीन- मन परेशान हो सकता है। माता का सान्निध्य मिलेगा। बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

Trusted by https://ethereumcode.net