नई दिल्ली। बालीवुड कलाकार शाहरूख खान इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है । वे एक फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका  के लॉस एंजिलिस गए थे जहां पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक शूट के दौरान बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का एक एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उनके ब्लड फ्लो को रोकने के लिए एक सर्जरी भी करनी पड़ी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के नाक में चोट लगने से खून बहने लगा जिसके बाद उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान लॉस एंजिलिस में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उनके नाक में चोट आ गई और लगातार खून बहने लगा, जिस वजह से जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टर्स ने उनकी टीम को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। ऑपरेशन के बाद शाहरुख के नाम पर बैंडेज बांदा गया हालांकि शाहरुख अब भारत लौट आए हैं और इस चोट से उबर रहे हैं। बता दें कि यह शाहरुख की पहली चोट नहीं है।

अपने काम के प्रति बेहद जुनूनी माने जाने वाले अभिनेता को अतीत में कई चोटों का सामना करना पड़ा है और उनकी पीठ, घुटने, पसलियों और यहां तक कि बांह सहित सर्जिकल सहायता की आवश्यकता पड़ी है।  वर्क फ्रंट की बात करें तो  वह फिल्म जवान में दिखने वाले और  फिल्म का ट्रेलर इस महीने रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज की जा सकती है।