दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पत्नी के साथ अस्पताल से लौट रहा एक युवक बाइक समेत शिवनाथ नदी में बह गया। घटना के बाद उसकी पत्नी ने शोर मचाया। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ की टीम ने कई घंटे तक तलाश की। इस दौरान बाइक तो मिल गई, लेकिन युवक का पता नहीं चला। उसकी तलाश जारी है। मौके पर गोताखोर जुटे हुए हैं। घटना सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, नगपुरा निवासी विजय मिश्रा अपनी पत्नी के साथ बाइक से जिला अस्पताल इलाज कराने गया था। वहां से दोपहर डेढ़ दो बजे के करीब वापस अपने घर लौट रहा था। रास्ते में नगपुरा के कोटनी नदी का जल स्तर बढ़ गया था। इसके चलते उसने अपनी पत्नी को बाइक से उतार दिया और पैदल नदी का स्टॉप डेम पार करने के लिए बोला। फिर विजय अपनी बाइक से धीरे-धीरे नदी पार करने लगा। इसी दौरान अचानक बाइक का पहिया फिसल गया और विजय बाइक सहित नदी के गहरे पानी में चला गया। पति को बाइक समेत नदी में गिरता देख पत्नी ने आसपास के लोगों को आवाज दी। फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

SDRF की टीम कर रही तलाश
मौके पर एसडीआरएफ और पुलिसकर्मियों की टीम ने तीन घंटे से अधिक समय तक नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन बाइक सवार का पता नहीं चला। काफी देर के बाद गोताखोरों को बाइक मिली। वहीं सोमवार को रात होने के चलते एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन को बंद कर दिया था। मंगलवार सुबह से टीम फिर नदी में तलाशी अभियान चला रही है। युवक के नदी में डूब जाने के बाद से पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।