नई दिल्ली। 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बुधवार को दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। इस दौरान उनके वकील भी साथ में मौजूद रहे। कोर्ट में मामले की सुनवाई शुरू हो गई है। दरअसल, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का भी नाम है। इस मामले में जैकलीन भी आरोपी हैं और ईडी ने कई बार उनको तलब किया है और पूछताछ हो चुकी है। अब भी इस मामले में कोर्ट में सुनवाई हो रही है।

बता दें कि, इससे पहले मई महीने में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने जैकलीन को 25 मई से 12 जून तक विदेश यात्रा की अनुमति दी थी। विदेश दौरे पर जैकलीन फर्नांडिस 25 से 27 मई तक आइफा अवार्ड के लिए अबुधाबी और 28 मई से 12 जून तक फिल्म की शूटिंग के लिए मिलान जाने की अनुमति मिली थी। उल्लेखनीय है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ ही अपनी चार्जशीट में जैकलीन को भी आरोपी बनाया है। वहीं, सुकेश की ओर से अभिनेत्री नोरा फतेही को भी गिफ्ट देने की बात कहने पर नोरा फतेही ने भी जैकलीन पर मानहानि का केस दायर किया है। इस मामले में भी जैकलीन पटियाला हाउस कोर्ट में चक्कर लगा रही हैं।

एजेंसी का दावा है कि उसके पास इस बात के पुख्ता सबूत है कि सुकेश ने 200 करोड़ रुपए की ठगी के पैसों से जैकलीन फर्नांडिस को भी फायदा पहुंचाया है। सुकेश ने जैकलीन को जो करोड़ों रुपए के गिफ्ट दिए थे, उसे भी ईडी जब्त कर चुकी है। बताया जाता है कि जैकलीन ने सुकेश से उस समय भी मुलाकात की, जब वह जेल में बंद था।