Shiv Kumar Subramaniam death

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म एक्टर और स्क्रीन राइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam Death) का निधन हो गया है। उन्होंने सोमवार की सुबह 11 अप्रैल को अपनी अंतिम सांसे लीं।

एक्टर के निधन की खबर सामने आते ही पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रई में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि एक्टर Shiv Kumar Subramaniam का अंतिम संस्कार 11 अप्रैल की सुबह ही 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशानभूमि में किया जाएगा। एक्टर Shiv Kumar Subramaniam के यूं अचानक जाने की खबर से हर कोई हैरान है।

दो महीने पहले हुई थी बेटे की मौत

एक्टर Subramaniam के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। ऐसे में बीना सरवर ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बताया है कि दो महीने पहले एक्टर ने अपना बेटा भी खो दिया था। बेटे जहान की मौत के ठीक दो महीने बाद ही उनका भी निधन हो गया। बता दें कि शिव के बेटे जहान को ब्रेन ट्यूमर था। 16वें बर्थडे से पहले ही उनके बेटे की भी मौत हो गई थी।

बता दें कि शिव कुमार ने साल 1942 में अ लव स्टोरी, परिंदा, इस रात की सुबह नहीं, चमेली और हजारों ख्वाहिशें ऐसी भी लिखी थीं। बतौर एक्टर उन्होंने फिल्म परिहार, दोहकाल, कमीने, टु-स्टेट्स, हिचकी, तू है मेरा संडे, मीनाक्षी सुंदरेश्वर में काम किया था। Shiv Kumar Subramaniam ने अपनी फिल्म परिंदा के लिए बेस्ट स्क्रीनप्ले फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था। तो वहीं उन्हें ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ के लिए भी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

फिल्म बॉम्बे बॉएज, स्निप, तीन पत्ती, स्टैनली का डब्बा, हैप्पी जर्नी औऱ नेल पॉलिश में भी एक्टर नजर आए थे। एक्टर ने इस दौरान टीवी की दुनिया में भी काम किया था। उन्होंने शो ‘मुक्ति बंधन’, अनिल कपूर के शो 24 और लाखों में एक शो में काम किया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर