मनेन्द्रगढ़। बिलासपुर के बेलतरा में हुए बस सड़क हादसे के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे भाजपा नेताओं की कार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में कार में सवार 6 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पेंड्रा क्षेत्र के केंदा घाटी के करीआम के पास हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ता कार से पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच पेंड्रा क्षेत्र के करिआम के पास अचानक टायर फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इसमें 6 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए। इन घायलों को अस्पताल पहुंचाने में ग्रामीणों ने मदद की है।

उल्लेखनीय है कि, बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर बेलतरा के पास तेज रफ्तार लक्जरी बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इससे बस में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 12 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, बस में कुल 47 लोग सवार थे। घटना के बाद राहगीरों ने डायल 112 को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायलों को बिलासपुर अपोलो में भर्ती कराया गया है। हादसे में जमदेई विश्रामपुर निवासी सज्जन बिंघिया और रूपदेव सिंह समेत ड्राइवर अकरम कान की मौत हुई है।

जानकारी मिली है कि, बस अंबिकापुर विश्रामपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर जा रही थी। इस बीच रतनपुर थाना क्षेत्र के बेलतरा के पास बस ड्राइवर को झपकी आ गई और बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी।