बीजापुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्‍सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, पुलिस मुखबिरी के शक में माओवादियों ने घर में सो रहे ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि, अभी इस घटना की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मामला मिरतुर थाना क्षेत्र के ओयाम तिमनेनार गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार, तिमनेनार गांव में पुलिस मुखबिरी के शक में नक्‍सलियों ने घर में सो रहे एक ग्रामीण की हत्‍या कर दी है। हालांकि इस घटना की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खबरों के अनुसार, घटना की जानकारी मिलते ही मिरतुर थाना की पुलिस घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गई है।

उल्लेखनीय है कि, इससे पहले बीजापुर पुलिस ने नक्सलियों के दो हजार रुपए के नोट लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहे नक्सल सहयोगी नागुल सत्यनारायण को गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो हजार रुपए के 30 नोट वाले 60 हजार रुपए को भी जब्त किया है। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बाइक में नक्सलियों का पैसा बैंक में जमा करने आवापल्ली आ रहा है। बासागुड़ा पुलिस ने हीरापुर हनुमान चौक के पास हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल CG-20 जे 0210 के चालक को रोककर पूछताछ के बाद तलाशी ली। उसके पास रखे बैग से दो हजार रुपए के 30 नोट के 60 हजार रुपए, सहकारी केन्द्रीय मर्यादित बैंक के दो पास बुक, एक एंड्राइड मोबाइल, नक्सलियों के पाम्पलेट और बाइक को बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपी नागुल सत्यनारायण ने बताया कि उसूर एरिया कमेटी के एलओएस सदस्य झाड़ी कन्ना और नरसापुर आरपीसी अध्यक्ष हड़मा कुंजाम ने यह रुपए बैंक में जमा कराने दिए थे।