रायपुर : आज छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र के तीसरे दिन सदन ठकाओं से गूंज उठा। विधानसभा में आज I LOVE U की गूंज सुनाई दी। भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कवासी लखमा को सदन में I LOVE YOU कह दिया। दरअसल सदन में चर्चा के दौरान सड़कों की स्थिति पर चर्चा चल रही थी। इसी दौरान भाजपा विधायक अजय चंद्राकर सड़कों के संतोष प्रद और अंसोतषप्रद होने के मुद्दे पर मंत्री से जवाब मांग रहे थे। माहौल को हल्का-फुल्का बनाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा संतोष पद्र का मतलब जैसा कि आपका व्यवहार आज संतोषप्रद है।

उसी दौरान मुख्यमंत्री सदन में प्रवेश हुए, तो अजय चंद्राकर उत्तेजित होकर बोलने लगे। जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि अभी तक आपका व्यवहार संतोषप्रद था, लेकिन अब आप उत्तेजित हो गये। जिस पर अजय चंद्राकर ने मंत्री कवासी लखमा और मुख्यमंत्री को आई लव यू बोल दिया। जिस पर मुख्यमंत्री ने खड़े होकर कहा कि आज अजय चंद्राकर जी ने कवासी लखमा को आई लव यू बोल रहे हैं. मेरे सदन में आने पर उत्तेजित होने की बात कह रहे हैं, क्या अजय चंद्राकर का टेस्ट बदल गया है।

इधर, मुख्यमंत्री की बातों पर खड़े होकर चंद्राकर ने कहा कि मैं जिसे प्यार करता हूं, उसे आई लव यू कहता हूं, इसमें गलत क्या है। इस पर अरूण वोरा ने कहा कि क्या चंद्राकर जी का उम्र अब आई लव यू कहने की रह गयी है। अगर वो आई लव यू बोलेंगे तो हमलोग कहां जायेंगे। इस पर भाजपा के सीनियर विधायक पुन्नूलाल मोहले ने भी आई लव यू के मुद्दे पर तंज कस दिया है। सदन के गरमागरम चर्चा के बीच प्यार भरी बातों से माहौल काफी हल्का हो गया और फिर सदन में हंसी तैर गयी।

इस पर अजय चंद्राकर ने कहा कि आपके दिमाग में अश्लीलता भरी है इस पर अरुण वोरा ने आपत्ति जताई । इस चर्चा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने अजय चंद्रकार से कहा कि आज आप संतुष्ट नजर आ रहे है , लेकिन मुख्यमंत्री के आने पर उत्तेजित हो गये।