रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित राजीव भवन में रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक होगी। यह बैठक प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद दीपक बैज ने कार्यकारिणी के सदस्यों से मुलाकात के लिए बुलाई है। दीपक बैज प्रदेश कार्यकारिणी के अलावा जिला, ब्लॉक और मोर्चा संगठन के लोगों का परिचय लेंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सभी पदाधिकारियों से उनके क्षेत्र का फीडबैक भी लेंगे। बताया जा रहा है कि, नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज प्रदेश पदाधिकारियों से मिलकर कांग्रेस की चुनावी रणनीति को लेकर किए जा रहे कामों की जानकारी लेंगे। साथ ही आगामी चुनाव में पदाधिकारियों के काम करने के तरीके के बारे में चर्चा होने की संभावना है।

इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की महासचिव छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सेलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, AICC के सचिव और प्रदेश प्रभारी चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का, सह प्रभारी विजय जांगिड़ की मौजूदगी में दोपहर 2 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक जिसमें प्रदेश कार्यकारिणी, जिला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष और मोर्चा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे।

वहीं, राजीव भवन में जिलाध्यक्षों और मास्टर ट्रेनरों का प्रशिक्षण होगा। इसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी डाटा एनालिटिक्स विभाग के राष्ट्रीय समन्वयक और एलडीएम के राष्ट्रीय सह-समन्वयक और छत्तीसगढ़ प्रभारी राहुल बल और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा प्रशिक्षक के रूप में विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।