रायपुर : राजधानी रायपुर में लगातार क्राइम बढ़ रहा है। मंगलवार की रात दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। हिंसक झड़प में एक गैंग के युवकों ने दूसरे पर तलवार,चाकू और फरसे से हमला कर दिया था। जिसके बाद रायपुर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर कारवाही की है। मौदहापारा में गैंगवार के आरोपियों का पुलिस ने जुलूस ने निकाला। इस घटना की CCTV फुटेज सामने आई है। जिसके बाद युवकों को गिरफ्तार किया गया है। यह पूरा मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार दो परिवारों के बीच हुई आपसी लड़ाई थी,जो कुछ ही देर में गैंगवॉर में बदल गई। ये देखकर बीच-बचाव करने उतरे उसके पिता फिरोज पर भी युवकों ने तलवार और फरसे से हमला कर दिया। इस हमले में पिता-बेटा दोनों बुरी तरह से घायल हो गए हैं। फिरोज की कलाई, हाथ और सिर पर गहरी चोट आई है। खून से लथपथ हो चुके पिता-बेटे को वहां मौजूद लोगों ने तत्काल मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया। उनके शरीर पर कई जगह तलवार से हमला किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मौदहापारा थाना प्रभारी महेश कुमार ध्रुव ने बताया कि रजबंधा मैदान के पास रहने वाले युवक आसिफ के नाबालिग भतीजे की लड़ाई मोहल्ले के एक दूसरे नाबालिग लड़के से हो गई। आसिफ ने उस लड़के को डांट कर भगा दिया। ये बात उस लड़के ने अपने भाई साहिल खान को जाकर बताई। जिसके बाद साहिल ने कुछ युवकों के साथ जाकर आसिफ की पहले पिटाई की, फिर उसके पैर में चाकू से हमला कर दिया।