मरवाही/रायपुर। Earthquake tremors in Gorela-Pendra Marwahi छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा मरवाही जिले में रविवार सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए।लोग घर छोड़कर सड़कों पर आ गए। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि भूकंप का केंद्र कहां और तीव्रता कितनी थी।

Earthquake tremors in Gorela-Pendra Marwahi मिली जानकारी के अनुसार गौरेला पेंड्रा मरवाही के कई इलाकों में सुबह रविवार 9:09 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। अभी इस घटना से किसी के हताहत होने से नुकसान की जानकारी नहीं मिली है।

Earthquake tremors in Gorela-Pendra Marwah जानकारी के अनुसार बिलासपुर-सरगुजा संभाग के चार जिलों – गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, कोरिया और कोरबा जिले में प्रातः 9 बजकर 9 मिनट भूकंप के झटके महसूस किए गए। जमीन में हलचल देखकर अनेक जगहों पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

Earthquake tremors in Gorela-Pendra Marwah गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही स्थित मौसम विभाग ने पुष्टि करते हुए बताया कि भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.6 आंकी गई है। जिसका केंद्र कोरबा जिले में 22.79 अक्षांश और 82.16 देशांतर पर जमीन के 0.5 किमी नीचे था। भूकंप की वजह से कई घरों की दीवारों पर दरारें भी पड़ गई हैं।