एंटरटेनमेंट डेस्क। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ‘तारा सिंह’ के किरदार को इतना प्यार देने के लिए उन्होंने लोगों का दिल से शुक्रिया अदा किया है। ‘गदर 2’ ने तीन दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर एक माइलस्टोन अचीव किया है।

सनी देओल पहले 60 की उम्र के पार वाले ऐसे एक्टर हैं, जिनकी फिल्म ने इतने कम टाइम में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। हालांकि, सनी देओल ‘गदर 2’ की सक्सेस के लिए अपनी बहू द्रिशा आचार्य को जिम्मेदार मानते हैं।

बहू को दिया क्रेडिट

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने पहले ही दिन 40.10 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन 43.08 करोड़ और तीसरे दिन 52 करोड़ तक की कमाई की है। जिस रफ्तार से फिल्म हर दिन कमाई के आंकड़े छू रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पहले हफ्ते में 200 करोड़ आराम से कमा ले जाएगी।

इस फिल्म की सक्सेस ने उन्हें कॉन्फिडेंस दिया है कि ऑडियंस उन्हें इस तरह की और फिल्में करते देखना चाहती है। ‘गदर 2’ की सक्सेस के लिए सनी देओल ने बहू द्रिशा आचार्य को क्रेडिट दिया है।

‘घर की लक्ष्मी’ हैं द्रिशा आचार्य

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि ‘घर की लक्ष्मी’ द्रिशा आचार्य देओल परिवार के लिए लकी चार्म है। उनके आने के बाद बहुत सी चीजें पॉजिटिव हो रही हैं। पहले सौतेली बहन ईशा देओल के साथ उनके संबंध सुधरे और अब गदर 2 हर ओर चर्चा में बनी हुई है।

थिएटर पहुंचे सनी देओल

‘गदर 2’ के लिए लोगों का लाइव रिएक्शन देखने के लिए सनी देओल और उनके छोटे भाई बॉबी देओल थिएटर पहुंचे। यहां ‘तारा सिंह’ को अपने बीच देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने फैंस को फिल्म को इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू कहा।

‘पठान’ के बाद दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म

‘गदर 2’ सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी और इस साल की अभी तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है। पहले पायदान पर शाहरुख खान की ‘पठान’ है। इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 55 करोड़ तक की ओपनिंग ली थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा