AAP GHERAW

0 चुनाव पूर्व घोषणा का आधा काम भी पूरा नहीं करने का जुनेजा पर लगा आरोप

रायपुर। विधायकों के आवास के घेराव की मुहिम के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तर रायपुर के विधायक कुलदीप जुनेजा के देवेंद्र नगर निवास का घेराव कर सद्बुद्धि यज्ञ किया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय कुमार झा ने बताया कि सद्बुद्धि यज्ञ हवन घेराव के बाद नमस्ते चौक पर कार्यकर्ताओं ने कुलदीप जुनेजा द्वारा मतदाताओं को किए वादे को पूरा न कर केवल “नमस्ते नमस्ते” करने की निंदा की और विरोध में नारे लगाए।

‘मठे’ का घूस ठुकराया

कांग्रेस विधायक कुलदीप जुनेजा अक्सर अपने खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले नेताओ पेय पदार्थ पिलाकर विदा करते हैं। ‘आप’ के प्रदर्शन के दौरान भी इस प्रदर्शन में शामिल पदाधिकारियों को जुनेजा ने ‘मठा’ भिजवाया, मगर इसे घूस बताते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ठुकरा दिया। इस दौरान मौके पर ही आप के प्रमुख प्रवक्ता सूरज उपाध्याय ने राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के बर्थडे का केक काटकर सभी पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं व पुलिस कर्मियों का मुंह मीठा कराया।

इस प्रदर्शन के दौरान पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष एवं आयोजक विजय गुरुबक्षाणी, सचिव पीएस पन्नू, जिला अध्यक्ष नंदन कुमार सिंह, धरसीवा अध्यक्ष सुरेंद्र बिसेन, महिला प्रतिनिधि कलावती मार्को, शोभा ठाकुर, रघुनाथ यादव, के एस नायडू, कार्यक्रम प्रभारी गौरव सिंह, युवा अध्यक्ष वीरेंद्र पवार, एम एम हैदरी, नौशाद अली, संतोष कुशवाहा, महेंद्र बिसेन, श्रीराम गुप्ता, काशिफ खान, राशिद अली, पवन सक्सेना, सफीक अहमद आदि शामिल हुए। मौके पर ‘आप’ ने स्थानीय विधायक कुलदीप जुनेजा द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में मतदाताओं से किए गए वादों और आश्वासन को चुनाव से पहले पूरा करने हेतु सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया।

वादाखिलाफी का लगाया आरोप

आप नेताओं ने कहा कि 5 साल बीतने को हैं लेकिन अब तक स्थानीय विधायक कुलदीप जुनेजा द्वारा जनता से किए गए वादों का आधा कार्य भी पूरा नहीं किया जा सका का है। कुलदीप जुनेजा ने विस क्षेत्र की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, मंदिरों, तालाबों और शासकीय भूमि की सुरक्षा, सड़क चौड़ीकरण, सीवर लाइन सुदृढ़ीकरण जैसे चुनावी वादें किये गए थे। मगर साढ़े चार साल बाद भी विधायक के वादे केवल खोखले साबित हुए हैं, जिससे मतदाताओं में आक्रोश की भावना है।

Trusted by https://ethereumcode.net