ASIA Cup 2023: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले के दौरान गदर मचाएंगे सनी देओल

मुंबई। एशिया कप 2023 में इण्डिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर दर्शको का उत्साह सातवें आसमान पर हैं। गदर 2 की कामयाबी के बाद सन्नी देओल ने भी इण्डिया पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है। जिसमें वे काफी उत्साहित दिख रहे है। एशिया कप 30 अगस्त को शुरू होगा। पाकिस्तान में चार और श्रीलंका में नौ मैच खेले जाएंगे। भारत का पहला मुकाबला दो सितंबर को पाकिस्तान से होगा।

भारत और पाकिस्तान की टीम करीब एक साल बाद फिर से आमने-सामने होने वाली हैं। यह मैच दो सितंबर को श्रीलंका के कैंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच का बेसब्री से इंतजार दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को रहता है। जिसमें बॉलीवुड भी इससे अछूता नही रहता है। इस बार महामुकाबले के दौरान गदर 2 स्टारर अभिनेता सनी देओल टीवी पर महामुकाबले के दौरान नजर आने वाले हैं।

अपनी हालिया फिल्म गदर-2 से जमकर सुर्खियां बटोरने वाले सनी देओल एशिया कप के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर नजर आएंगे। स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रोमो भी रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह मैच के दौरान तारा सिंह बनकर गदर मचाएंगे। उन्होंने अपनी फिल्म गदर-एक प्रेम कथा और गदर-2 में तारा सिंह की भूमिका निभाई है। अभिनेता ने वीडियो में कहा, ”एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सनी देओल रहते हैं, लेकिन ये जबरदस्त मुकाबला शुरू होते ही मैं तारा सिंह बन जाऊंगा।”

“टीम इंडिया के लिए हाथ उठाओ, मैन इन ब्लू का जोश बढ़ाओ”

सनी देओल ने प्रोमो में कहा कि , ”अगर इस मैच में गदर मचाना है तो आओ टीम इंडिया के लिए हाथ उठाओ। मैन इन ब्लू का जोश बढ़ाओ।” प्रोमो में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच के पुराने क्लिप नजर आ रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा पाकिस्तानी खिलाड़ियों से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CwHV7_JorFQ/?utm_source=ig_web_copy_link

2 सितम्बर को भारत का पहला मैच पाकिस्तान से

बीसीसीआई के सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष जय शाह ने 19 जुलाई को एशिया कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा की थी। टूर्नामेंट 30 अगस्त को शुरू होना है। पाकिस्तान में चार और श्रीलंका में नौ मैच खेले जाएंगे। भारत का पहला मुकाबला दो सितंबर को पाकिस्तान से होगा। भारत ग्रुप ए में है। उसके साथ पाकिस्तान और नेपाल भी है। वहीं, ग्रुप बी में बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान शामिल हैं। दोनों ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सुपर-4 राउंड में पहुंचेंगी। वहां से दो टीमें सीधे फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा