md akbar

0 मंत्री अकबर ने कहा – अधोसंरचना विकास और आम जनता के हित में होंगी घोषणाएं

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए गठित कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि घोषणा पत्र तैयार करने के लिए लोगो से सुझाव लिए जायेंगे और इसके इच्छुक लोग छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में आकर लिखित में अपने सुझाव दे सकते हैं। सुझाव देने के लिए ई मेल की भी सुविधा रहेगी। इसके बाद आवश्यकता पड़ने पर आमजनों एवं अलग-अलग वर्गों के साथ चर्चा की जाएगी।

मोहम्मद अकबर ने बताया कि प्रदेश में अधोसंरचना के विकास तथा आम जनता के हित को ध्यान में रखकर चुनाव घोषणा पत्र तैयार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ राज्य के निवासियों के हित के लिए काम करने वाली पार्टी है। पिछली बार भी लोगों के हितों का मद्देनजर रखकर घोषणा-पत्र तैयार किया गया था।

इस पते पर कर सकते हैं E-MAIL

घोषणा पत्र के मुद्दे को लेकर आयोजित पत्रकार वार्ता में मोहम्मद अकबर ने बताया कि आम जन या पार्टी से जुड़े लोग [email protected] पर अपने सुझाव दे सकते हैं।

केजरीवाल की गारंटी पर कहा ये…

मंत्री मोहम्मद अकबर से आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल द्वारा छत्तीसगढ़ के लिए जारी गारंटी (घोषणा पत्र) को लेकर प्रतिक्रिया चाही गई तब उन्होंने कहा कि सभी राजनैतिक दल चुनाव के मौके पर घोषणाएं करते हैं। इनमें से किसकी गारंटी पर भरोसा है, यह जनता को तय करना है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के अनुमोदन के पश्चात चुनाव घोषणापत्र समिति गठित की गई है, जिसमें अध्यक्ष मोहम्मद अकबर, सदस्य रविन्द्र चौबे, शिवकुमार डहरिया, अमरजीत भगत, उमेश पटेल, डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, घनेन्द्र साहू, श्रीमती फूलोदेवी नेताम, शैलेष पाण्डेय, अरुण वोरा, शिशुपाल सोरी द्वारिकाधीश यादव, कुंवरसिंग निषाद, राजेश तिवारी, चुन्नीलाल साहू, इदरीश गांधी, हेमा देशमुख, अटल श्रीवास्तव, अजय तिर्की, राजेन्द्र जग्गी, वाणी राव, शेषराज हरवंश, आकाश शर्मा बनाये गए हैं।