रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजनादगांव के खुज्जी की कांग्रेस महिला विधायक छन्नी साहू पर हुए हमले को लेकर सियासत गरमाने लगी है। विधायक छन्नी साहू पर हुए हमले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, यह हमला एक विधायक के ऊपर नहीं, यह छत्तीसगढ़ की सवा करोड़ बहू बेटियों पर हुआ है। राज्य सरकार अपनी पार्टी के एक विधायक की सुरक्षा करने में असक्षम है। तब यह सवा लाख बहू-बेटियों की रक्षा कैसे कर पाएंगे? राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति चौपट है, यह हमला इसका उदाहरण है। एक ऐसी सरकार जो बेटियों की रक्षा न कर सके, जो अपनी पार्टी के विधायक की रक्षा न कर सके, ऐसी सरकार को पद में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

अरुण साव ने महासमुंद में सीएम बघेल की ओर से की गई घोषणाओं को लेकर कहा, वे घोषणावीर सीएम हैं। धरातल पर कोई काम नहीं हुआ है, चुनाव नजदीक आ रहा है जनता को ठगने का प्रयास किया जा रहा है। मगर यह छत्तीसगढ़ की जनता राज्य सरकार के झूठे वादों में नहीं आएगी। राज्य सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को झूठा वादा नहीं कर सकती।

राज्यों के विधायकों की एक दिवसीय कार्यशाला
वहीं 21 प्रत्याशियों के साथ बैठक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि, चुनाव प्रचार अभियान को आगे कैसे बढ़ाना है, इसलिए बैठक की जाएगी। अन्य राज्यों से आए विधायकों की बैठक पर अरुण साव ने कहा, आज अन्य राज्यों के विधायकों की एक दिवसीय कार्यशाला है। आवंटित विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे, 7 दिनों तक पार्टी के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।