अब नहीं बिकेगा सनी देओल का बंगला, बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने रद्द की नीलामी

मुंबई। अपने अग्रेसिव एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर सनी देओल के बंगला बिकने की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 25 सितंबर को बैंक ऑफ बड़ौदा ने बंगले की बोली लगाने का फैसला लिया था। सनी देओल ने बैंक से 56 करोड़ का लोन लिया था, लोन ना चुका पाने की वजह से उनका ये बंगला बिकने की कगार पर था। हालांकि एक्टर के लिए अब एक बड़ी खुशी की खबर सामने आ रही है।

गदर 2 से धमाल मचाने वाले अभिनेता सनी देओल को लेकर सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल गई थी कि उनका जुहू स्थित बंगला बिकने वाला है। हालांकि अब बैंक ऑफ बड़ौदा ने बैंक की ऑनलाइन बोली लगाने का नोटिस वापिस ले लिया है। तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए बैंक ने नोटिस में जारी करने के एक दिन बाद ही उसे वापिस भी ले लिया है। अखबार में बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक विज्ञापन सनी विला पर लगने वाली बोली का जिक्र किया था। 25 सितंबर को बंगले की ऑनलाइन बोली लगने जा रही थी।

करोड़ों रुपये का कर्ज था सनी देओल के ऊपर

बैंक ऑफ़ बड़ौदा की नोटिस में साफ-साफ लिखा था कि अजय सिंह देओल ऊर्फ सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 55,99,80,766.33 रुपए का लोन लिया था। इस लोन के गैलेंटर वो खुद ही थे। लोन ना चुका पाने की वजह से बैंक ने ऐलान किया कि इस प्रॉपर्टी की ऑनलाइन बोली लगाई जाएगी ताकि 55.99 करोड़ रुपए वसूले जा सकें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा