YC PRADARSHAN VINOD 2

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के करीबियों के मकानों पर ED के छापे का कांग्रेसियों ने विरोध शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के यहां ईडी का छापा पड़ने पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, ईडी के एक अन्य आरोपी कांग्रेस नेता विनोद तिवारी नेतृत्व में कार्यकर्ता घर के बाहर विरोध प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। कार्यकर्त्ता यहां जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और आवास के गेट के ऊपर तक बैठे नजर आ रहे हैं।

भिलाई में भी चल रहा है प्रदर्शन

उधर भिलाई में सीएम के ओएसडी मनीष बंछोर के भिलाई 3 के महामाया पारा स्थित माकन में पड़े ED के छापे के विरोध में कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी हुई है। ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता ईडी के छापे का विरोध कर रहे और पीएम, ईडी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। इस प्रदर्शन में ब्लॉक और जिला कांग्रेस के साथ ही महिला कांग्रेस के नेता शामिल हैं। कांग्रेस नेता सुजीत बघेल, शरद यादव, जवाहर यादव, पप्पू चंद्राकर, अशफाक अहमद सहित कई प्रमुख नेता बाजे-गाजे के साथ प्रदर्शन में जुटे हुए हैं।

इसी तरह सीएम के ओएसडी आशीष वर्मा के पदुम नगर भिलाई 3 स्थित घर के बाहर भी कांग्रेस समर्थकों का प्रदर्शन चल रहा है। बताया जा रहा है कि ईडी के अधिकारियों ने ओएसडी आशीष वर्मा के घर पर प्रिंटर और फोटो कॉपियर मंगाया है। आशीष वर्मा की संपत्ति और दस्तावेजों की छानबीन चल रही है।

ED के दफ्तर की बढ़ाई गई सुरक्षा

राजधानी रायपुर में ED के पुजारी पार्क स्थित दफ्तर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां महादेव आनलाइन सट्टे से जुड़े लोगों को हिरासत में रखा गया है। दफ्तर की सुरक्षा में बीएसएफ की एक टुकड़ी बुलाये जाने की खबर है।