सलमान खान का नया लुक फैंस हुए हैरान, फैंस ने कहा तेरे नाम 2 बनने वाली है…

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल भाईजान अपने फिल्मों के साथ-साथ छोटे परदे पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में भी अपनी दमदार होस्टिंग को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। बता दे की हाल ही में सलमान ने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के होस्टिंग से जमकर सुर्खियां बटोरी थी। ऐसे में अब सलमान खान एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचाते दिखाई दिख रहे हैं। जहां भाईजान का ये अपडेटेड लुक आपको भी हैरान कर देगा। 

दरअसल, बीते दिन सलमान खान को पैपराजी ने स्पॉट किया है। जहां भाईजान के बदले हुए लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया हैं। सामने आई तस्वीरों में सलमान खान नये लुक में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में सलमान का गजनी लुक नजर आ रहा है। लोगों को भाईजान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दे, लेटेस्ट तस्वीरों में सलमान ने अपने हेयरस्टाइल को पूरी तरह से चेंज कर लिया हैं। 

बॉलीवुड के भाईजान ने अपने इस नये लुक से इंटरनेट पर हलचल बढ़ा दी है। इस लुक को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि अब तेरे नाम 2 बनने वाली है। तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सलमान ने हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया। बता दे की बीती रात सलमान टाइट सिक्योरिटी के साथ स्पॉट किए गए हैं। जहां इस दौरान भाईजान ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक जीन्स पहन रखी थी। बता दे की सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 17 की होस्टिंग करते हुए भी दिखने देने वाले हैं। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा