संबित पात्रा का विपक्ष पर पलटवार, कहा- वैक्सिन पर भ्रम फैलाकर कांग्रेस ने किया महापाप
image source : google

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली में आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जहां तक छत्तीसगढ़ की सरकार है और उनकी छवि है छवि को धूमिल करने के लिए हमारी आवश्यकता नहीं है। सट्टा के घोटाले हो या फिर शराब के घोटाले चाहे कोयला के घोटाले हो तो स्वाभाविक रूप से छींट उनके ऊपर पड़ेगी। उन्होंने छत्तीसगढ़ की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जब पेड किए हैं ब्राइब तो होंगे ही रेड, रेड तो होंगे ही, रेड क्यों नहीं होगी? वह जमाना अब लद गया अब वह जमाना बदल गया है जब कांग्रेसियों को लगता था कि भ्रष्टाचार हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अपने चार्जशीट देखा है कि नहीं यह मुझे पता नहीं है आप बताइए जिन लोगों ने चार्जशीट पढ़ा हुआ है यह लगभग 37 पन्नों का चार्जशीट है इस चार्जशीट में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि एएसआई चंद्रभूषण वर्मा, जो कि पुलिस का एक अधिकारी है 65 करोड रुपए का लेनदेन खुद ही स्वीकार करता है लेकिन वह स्वीकार करते हुए रवि उप्पल जी का नाम लेता है। कौन है यह रवि उप्पल? और बाकी जिनके नाम लेते है विनोद वर्मा कौन है? यह मुख्यमंत्री के खुद के लोग जब उनका नाम चार्जशीट में आता है और खुद यह कन्फेशन स्टेटमेंट में लिया गया है। तो आपको क्या लगता है इस पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं होनी चाहिए।

केवल इतना ही नहीं कोयला घोटाला लगभग 540 करोड़ का उसमें उपसचिव सौम्या चौरसिया का क्या रोल था? सौम्या चौरसिया कौन थी जिनके घर से नोटों का बंडल निकले थे और नोटों के बंडल को आप सभी ने बंधुओ ने टीवी के माध्यम से दिखाया भी था। शराब के घोटाले में 2000 करोड रुपए से भी अधिक का घोटाला हुआ है। दो-दो काउंटर खोल करके वहां हवाला का कांड किया गया है तो स्वाभाविक रूप से कार्यवाही होगी, अगर जनता को लूटोगे, प्रदेश के पैसे का इस प्रकार से आप लूटखसोट मचाओगे तो जनता के पैसे को बचाने के लिए एजेंसी अपना काम करेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम