विरोधियों पर जमकर बरसे ओवैसी, कहा देश को तीसरे मोर्चे की जरुरत

नई दिल्ली। एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए को बड़े चौधरियों का क्लब बताया है। ओवैसी ने कहा कि वहां जो लोग बैठे हैं वे हमें गाली देते हैं। उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए विपक्षी दलों का विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि इस देश पर 50 साल कांग्रेस और 18 साल भाजपा ने शासन किया। उन्होंने कहा कि इस देश को एक तीसरे मोर्चे की सरकार की जरूरत है।

तीसरे मोर्चे ओवैसी ने ये कहा

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि, इस देश पर 50 साल कांग्रेस और 18 साल भाजपा ने शासन किया। उन्होंने कहा कि इस देश को एक तीसरे मोर्चे की सरकार की जरूरत है, जो कांग्रेस और भाजपा से हटकर रहें, तभी इस देश का कल्याण होगा।

कांग्रेस पर बरसे ओवैसी ?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूएपीए कानून की वजह से आज कई जेलों में लोग तड़प रहे हैं। लोगों को कई सालों से बेल नहीं मिल रही है, क्योंकि कांग्रेस ने यूएपीए कानून का समर्थन किया था। इसके साथ ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए से पूछा कि आपका वैकल्पिक एजेंडा क्या है ? ओवैसी ने आईएनडीआईए गठबंधन में जाने के सवाल पर कहा कि हम अपनी लड़ाई लड़ेंगे।

आईएनडीआईए चौधरियों का क्लबः ओवैसी


ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन को बड़े चौधरियों का क्लब बताते हुए कहा, वहां एक बड़े चौधरी बैठे हैं, जिनसे हमारा कोई ताल्लुक नहीं है। वह हमें गाली देते हैं, हमें कुछ और समझते हैं। ओवैसी ने कहा कि उस गठबंधन में मायावती नहीं है, उसमें केसीआर नहीं है। उसमें असम और राजस्थान की कई पार्टियां नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा