PM-Modi-visit-in-Greece-PM-Modi-reached-Greece-visit-of-Indian-Prime-Minister-after-40-years
PM-Modi-visit-in-Greece-PM-Modi-reached-Greece-visit-of-Indian-Prime-Minister-after-40-years

एथेंस (ग्रीस)। PM Modi visit in Greece: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपनी विदेश यात्रा के दूसरे चरण में शुक्रवार सुबह ग्रीस की राजधानी एजेंस पहुंचे। पीएम मोदी यहां ग्रीस के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। साथ ही भारतीय मूल के लोगों से भी रूबरू होंगे।

PM Modi visit in Greece: पीएम मोदी की एक दिवसीय ग्रीस यात्रा पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा, पीएम एथेंस में सैनिकों को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद वह ग्रीस के राष्ट्रपति से मिलेंगे।

PM Modi visit in Greece: मोदी ग्रीक पीएम के साथ बातचीत करेंगे और बिजनेसमैन से मुलाकात करेंगे। भारत के लिए प्रस्थान करने से पहले प्रधानमंत्री भारतीय समुदाय के साथ बातचीत करेंगे जो चंद्रयान -3 मिशन की सफलता के बाद उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

आज ही इसरो के वैज्ञानिकों से मिलेंगे पीएम मोदी

PM Modi visit in Greece: पीएम मोदी एक दिन ग्रीस यात्रा खत्म कर सीधे बेंगलुरू पहुंचेंगे। यहां भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र (ISRO) के वैज्ञानिकों से मिलेंगे। इसरो ने चंद्रमा पर चंद्रयान-3 (Chandrayyan-3) की सफल लैंडिंग की है। इस तरह चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है।