रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को बिलासपुर और दुर्ग दो जिलों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम बघेल जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके अलावा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे संकल्प शिवर जिले की विधानसभाओं में आयोजन किया जाएगा। इसमें सीएम समेत पार्टी के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता शिरकत करेंगे।

सीएम के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सोमवार दोपहर 12 बजे बिल्हा के संकल्प शिविर में शामिल होंगे। दोपहर 1.10 बजे तखतपुर विधानसभा के संकल्प शिविर में शामिल होंगे। दोपहर 2.30 बजे बिलासपुर विधानसभा के संकल्प शिविर में शामिल होंगे। इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सीएम भूपेश बघेल दुर्ग जिले के दौरे के लिए रवाना होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री पाटन के कौही गांव में शिव मंदिर में जलाभिषेक और कौही उद्वहन सिंचाई योजना का लोकार्पण करेंगे।

उल्लेखनीय है कि, इससे पहले बलौदाबाजार जिले के कसडोल विधानसभा में कांग्रेस की ओर से रविवार को संकल्प शिविर का आयोजन किया गया था। इस मौके विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया और जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल शामिल हुए।