रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां चुनावी रण में उतर गई हैं। आए दिन प्रदेश में सभाओं का दौर जारी है। राष्ट्रीय स्तर के कई दिग्गज ने प्रदेशा का दौरा कर रहे हैं।

अब खबर है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सितंबर माह में बस्तर दौरे पर आ रहे हैं। 16 सितंबर को दोनों नेता बस्तर में आयोजित जनसभा में 10वीं गारंटी देंगे।

बता दें कि 19 अगस्त को अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे। जहां उन्होंनेप्रदेश की जनता के लिए 9 गांरटी कार्ड जारी किए थे।

इसी के साथ ही जगदलपुर में केजरीवाल और भगवंत मान की सुनियोजित जनसभा के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। इस जनसभा में एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसे पूरा करने के लिए सभी कार्यकर्ता जुट गए हैं। बता दें कि इन दिनों बस्तर सियासत का केंद्र बना हुआ है।

सत्ता के दिग्गजों की नजर बस्तर पर लगातार बनी हुई है। यही कारण है कि कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ही पार्टी के नेताओं की बैठक बस्तर में आयोजित हो चुकी है। अब इसमें आम आदमी पार्टी भी शामिल हो चुकी है। जो कि 16 सितंबर भव्य जनसभा करने की तैयारी में है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम