SANCHAR IMAGE

रायपुर। छत्तीसगढ़ PCC के संचार विभाग की नई कार्यकारिणी घोषित कर दी गई है। इस बार भी संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला पर पार्टी ने फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें दोबारा कमान सौंपी है। संचार विभाग की इस सूची पर अगर नजर डालें तो इसमें वरिष्ठ और युवाओं को बराबर तवज्जो दी गई है।

कांग्रेस के संचार विभाग में सात वरिष्ठ प्रवक्ता और 19 प्रवक्ता बनाए गए हैं। वरिष्ठ प्रवक्ताओं की सूची में आर पी सिंह, सुरेंद्र शर्मा, धनंजय ठाकुर,घनश्याम राजू तिवारी,सुरेंद्र वर्मा, नीता लोधी और शिशुपाल सोरी का नाम शामिल है। वहीं 39 मीडिया पैनलिस्ट नियुक्त किये गए हैं।

मीडिया पैनलिस्ट की वह टीम जो टीवी डिबेट में पार्टी का पक्ष रखेगी, वह इस बार जंबो है। लेकिन इस लिस्ट में सरगुजा से लेकर बस्तर तक के नाम शामिल है।
देखिए पूरी लिस्ट :

जॉइंट जेनरल सेक्रेटरी की बंपर लिस्ट हुई जारी

संचार विभाग के साथ ही प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सैलजा की सहमति से 70 जॉइंट सेक्रेटरी की नियुक्ति की गई है। खास बात ये है कि संचार विभाग और जॉइंट सेक्रेटरी दोनों की लिस्ट में विकास विजय बजाज का नाम शामिल है। उनके अनुभवों को देखते हुए उन्हें पार्टी द्वारा तवज्जो दी गई है। देखिये कांग्रेस के जॉइंट सेक्रेटरीज की सूची :