महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, सीएम ने की घोषणा, पीड़िता को मिलेगी मुआवजा राशि और सरकारी नौकरी

नेशनल डेस्क। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मसार करने घटना की खबर आ रही है। मणिपुर की तरह राजस्थान में भी आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाकर वीडियो कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश मिलने पर पुलिस महनिदेशक उमेश मिश्रा ने शुक्रवार को पुलिस टीम को फौरन एक्शन लेने के लिए प्रतापगढ़ भेजा है।

आरोपी पति सहित 7 रिश्तेदार गिरफ्तार

धरियावद पुलिस चौकी थाना प्रभारी पेशावर खान ने बताया कि, पहाड़ी गांव में रहने वाली 21 वर्षीय महिला को उसके पूर्व पति ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया और वीडियो बनाया। पुलिस ने आरोपी पति काना और 7 रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।

आदिवासी महिला को 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी देने की घोषणा

घटना की जानकरी मिलते ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद गांव में 21 वर्षीय आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाए जाने के मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही सीएम गहलोत ने पीड़िता को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने शनिवार को शाम प्रतापगढ़ के धरियावद में पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम