बेतिया। बिहार के बेतिया में सोमवार सुबह दोस्त के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा नेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने चाकू से दोनों दोस्तों पर हमला कर दिया। इससे भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोडवा टोला गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार, घर से 200 मीटर के समीप अज्ञात बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में स्थानीय लोग दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। तब तक एक की मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान भाजपा नेता 32 वर्षीय सोनू कुमार, पिता बृज किशोर साह के रूप में हुई। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान 28 वर्षीय सुजीत कुमार, पिता सुरेन्द्र साह गोडवा टोला निवासी के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि, ये लोग रोज टहलने के लिए जाते थे। आज भी 4 बजे सुबह निकले थे, इसी बीच कुछ लोगों ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। एक जो घायल है वो तो किसी तरह जान बचा कर भाग निकले, लेकिन पूर्व पार्षद के बेटे सोनू की उन लोगों ने चाकू से मारकर हत्या कर दी।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल का इलाज बेतिया जीएमसीएच में कराया जा रहा है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।