रायपुर। “महादेव एप ऑनलाइन सट्टा” के संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है। अब ED दोनों को विदेश से भारत लाने की तैयारी में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि ED ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए विदेश और गृह मंत्रालय सहित झारखंड, तेलंगाना, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, एमपी, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के अतिरिक्त अन्य राज्यो को भी जानकारी भेजी है।

इस मामले में ED के स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की कोर्ट ने आज वारंट जारी कर दिया। ED को जिन दो लोगों की तलाश है उनको लेकर काफी समय से चर्चा है कि वे दोनों दुबई में हैं। ईडी ने इस मामले में इंटरपोल से भी संपर्क किया है और उम्मीद की जा रही है कि कुछ ही समय में रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी हो जाएगा।

चारों आरोपी 15 तक न्यायिक रिमांड पर

ईडी ने महादेव आनलाइन सट्टे के मामले गिरफ्तार एएसआई चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, कारोबारी अनिल-सुनील दम्मानी को आज विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश किया। उन्हें 15 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपियों की दोबारा मिली रिमांड आज खत्म हुई। इससे पहले ईडी ने सोमवार देर रात तक चंद्रभूषण के पिता और भाई से भी लंबी पूछताछ की। चंद्रभूषण के ईडी ने सट्टे से होने वाली आय को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में बांटने का मुख्य स्रोत बताया है। इस पर करीब 65 करोड़ रूपए समय समय पर अफसरों को बांटने का आरोप है।