रायपुर। ग्रामीण विधानसभा, रायपुर के अंतर्गत बिरगांव क्षेत्र में भव्य प्रवेश उत्सव का आयोजन किया गया। इस मौके पर 2200 से अधिक लोगो ने भाजपा का दामन थामा। बीरगांव बाजार पारा के पास आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल एवं सांसद सुनील सोनी के समक्ष जिला भाजपा और रविंद्र सिंह के नेतृत्व में क्षेत्र के हजारों युवाओं, महिलाओं और वरिष्ठ नागरिकों ने भाजपा में प्रवेश किया। इस कार्यक्रम में प्रमुख तौर पर प्रवेश लेने वालों में डॉक्टर मनमोहन मनहरे, कैलाश मनहरे, डॉ मनोज डांडे, श्रीमती केशरी बंजारे, रविंद्र शर्मा (बढ़ई समाज), वेद नारायण (कुशवाहा समाज) सहित संघर्ष महिला समूह, गोगांव, आदि से जुड़े लोगो ने भाजपा में प्रवेश किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आप सभी का हजारों की संख्या में उपस्थित होकर भाजपा की विचारधारा और केंद्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि ग्रामीण विधानसभा की जनता ने मन बना लिया है कांग्रेस को क्षेत्र से हटाना और भाजपा का विधायक लाकर प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाने में अपनी सहभागिता निभाई जाये।

बीरगांव में आयोजित भाजपा प्रवेशोत्सव में विशेष रूप से जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल, पूर्व रायपुर ग्रामीण विधायक नंद कुमार साहू, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, राजीव कुमार अग्रवाल, डॉ ओम प्रकाश देवांगन, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत, गोगांव पार्षद नारद कौशल, खेम कुमार सेन व विक्रम ठाकुर सहित चारो मंडलों के अध्यक्ष व पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।