गरियाबंद। छुरा जिला के निजी छात्रावास में नाबालिग छात्राओं के साथ हुए छेड़छाड़ और दैहिक शोषण के मामले की जांच अभी चल ही रही थी कि इसी बीच गरियाबंद ब्लॉक के मरदाकला में मंगलवार को एक और शिक्षक का छात्राओं पर बुरी नजर रखने का मामला सामने आया है।

बता दें कि मरदाकला हाई स्कूल में पदस्थ प्राचार्य रवि प्रकाश अंगारे पर स्कूल की ही छात्राओं ने बैड टच, छेड़खानी का आरोप लगाया है। आज हाई स्कूल की 20 से अधिक छात्राओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्राचार्य की लिखित शिकायत की। जिसमें उन्होंने बताया कि 8 सितंबर को प्राचार्य द्वारा छात्राओं से छेड़खानी और बदतमीज़ी की गई। इससे पहले भी कई छात्राएं प्राचार्य के इस करतूत की शिकार हो चुकी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शिकायत में ये भी कहा गया है कि विरोध करने पर प्राचार्य द्वारा टीसी देने की धमकी दी गई। प्राचार्य के इस दुष्कृत्य से छात्राओं की मानसिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड रहा है। इस मामले को लेकर गांव की महिला सरपंच सावित्री बाई के साथ पालक और छात्राओं ने अपने ज्ञापन में बताया है कि प्राचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं किया गया और उसे बर्खास्त नहीं किया गया तो सप्ताह भर के बाद ताला बंदी कर प्रदर्शन किया जायेगा। इस मामले पर जिला शिक्षा प्रभारी नवीन भगत ने तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ‘

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम