रायपुर। 16 सितंबर को जशपुर जिले से निकलने वाली बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा के लिए आज गुरुवार को रायपुर से रथ रवाना किया गया। इस दौरान प्रदेश बीजेपी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर डूमरतराई से मंत्रोच्चारण के बीच रथ की विधिवत पूजा अर्चना कर रवाना किया गया। बीजेपी के सीनियर विधायक बृजमोहन अग्रवाल और रायपुर सांसद सुनील सोनी ने रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दोनों नेताओं ने रथ पर सवार होकर बीजेपी का झंडा लहराया।

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि जशपुर से 16 तारीख को यात्रा निकलेगी। परिवर्तन यात्रा जन जागरण, केंद्रीय योजनाओं के प्रचार प्रसार, जन-जन तक पहुंचने, लाभार्थियों का सम्मेलन करने और राज्य सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए निकाली जा रही है।

परिवर्तन यात्रा 12 दिन में दो संभागों के 14 जिलों के 39 विधानसभा क्षेत्र तक पहुंचकर 1,261 किमी का सफर तय करेगी। इस दौरान 39 आमसभाएं, 53 स्वागत सभाएं और रोड शो होंगे। इसके संयोजक मोतीलाल साहू, सांसद गुहाराम अजगले, और प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव होंगे।

हाईटेक सुविधाएं

16 सितंबर को जशपुर से निकलने वाली परिवर्तन यात्रा रथ पूरी तरह से हाईटेक सुविधाओं से लैस है। रथ के साथ एलईडी स्क्रीन वाले प्रचार वाहन भी तैयार किए गए हैं। परिवर्तन यात्रा के दौरान बीजेपी कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र भी घुमाने का निर्णय लिया है। यानी कि 108 पेज का आरोप पत्र का सारांश पत्रक भी लोगों को बांटा जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम