तखतपुर। बिलासपुर जिले के तखतपुर में शुक्रवार सुबह स्कूली बच्चों से भरी चलती वैन में अचानक आग लग गई। इससे वैन में सवार कुछ बच्चे झुलस गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद वैन का ड्राइवर फरार हो गया। हादसा तखतपुर में ताम्रकार ज्वेलर्स के समीप हुआ। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह करीब 10 बजे मारुति वैन क्रमांक सीजी 10 एफ़ए 2145 छह बच्चों को स्वामी आत्मानंद स्कूल लेकर जा रही थी। तभी तखतपुर मेन रोड में चलती वैन में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी और बच्चों को बाहर निकालने लगा। इस दौरान कुछ बच्चे आग में झुलस गए। वहीं वेन के अंदर का हिस्सा पूरी तरह से जल गया है।

इस घटना के बाद ड्राइवर वैन छोड़कर भाग निकला। वैन में आग देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने झुलसे बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, बाकी के बच्चे अपने-अपने घर चले गए। इस घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि, पेट्रोल पाइप फटने के बाद वैन में आग लगी। इसके चलते आग की लपटें तेजी से फैलने लगी। आग ज्यादा भड़कती और बच्चे वैन में फंस सकते थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।