कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में नेशनल हाईवे-30 चिल्फी घाटी नागमोड़ी के पास शनिवार को एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालाक-परिचालक को चोट आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हाईवे पर ट्रेलर के पलटने से सड़क के दोनों ओर कई घंटों से करीब 7 किलोमीटर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई है। एनएच 30 में जाम लगने से रायपुर-जबलपुर मार्ग पर राहगीरों को आने-जाने में भारी परेशानी हो रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस जाम को हटाने की कोशिश कर रही है। क्रेन की मदद से ट्रेलर वाहन को रास्ते से हटाने की कोशिश की जा रही है, ताकि रास्ता क्लियर किया जा रहा है और आवाजाही शुरू हो सके। चिल्फी पुलिस मौके पर मौजूद है। बड़ी गाड़ियों सहित यात्री बसे जाम में फंसी है। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि, ट्रेलर लोहे का चादर लेकर राजधानी रायपुर से राजस्थान के भिवाड़ी जा रहा था। इस दौरान यह हादसा हुआ।

उल्लेखनीय है कि, एनएच 30 रायपुर-जबलपुर चिल्फी घाटी में अक्सर नागमोड़ी के पास सड़क दुर्घटना होना आम बात हो गई है। इसके चलते आए दिन सड़क जाम हो जाती है, जिससे स्थानीय लोगों के साथ राहगीरों को परेशानी होती है।