रायपुर। राहुल गांधी कल सुबह दिल्ली की फ्लाइट से 9 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। राहुल के लिए जारी कार्यक्रम के मुताबिक वे सुबह 7.15 की रेगुलर फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे। राहुल गांधी को रायपुर से बिलासपुर ट्रेन के रास्ते ले जाने का प्रयास कांग्रेस ने किया था, लेकिन ट्रेन की लेट लतीफी की वजह से प्रोग्राम बदलने की सम्भावना है।

राहुल गांधी के लिए जारी मिनट टू मिनट कार्यक्रम के मुताबिक वे सड़क मार्ग से रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 7:15 बजे इंडिगो की रेगुलर फ्लाइट से राहुल गांधी दिल्ली से रवाना होंगे और सुबह 9:00 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहीं सुबह 11:45 पर सड़क मार्ग से रायपुर से बिलासपुर के लिए वो रवाना होंगे। दोपहर 2:00 बजे से लेकर दोपहर 3:30 बजे तक बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 3:35 पर बिलासपुर से रवाना होकर शाम 5:45 पर रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। रात 8:15 बजे रायपुर एयरपोर्ट से विस्तारा की नियमित विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। चर्चा ये भी है कि आने के दौरान राहुल गांधी ट्रेन से रायपुर तक का सफर कर सकते हैं। हालांकि ये रेल की टाइमिंग पर निर्भर करेगा।

बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

राहुल के सड़क मार्ग से बिलासपुर सफर के दौरान पुलिस बल तैनाती गई है। यातायात थाना में पुलिस की अहम बैठक में तय किया गया है। रास्ते में पुलिस बल की तैनाती होगी। बैठक में आईजी, एसएसपी सहित पुलिस के अधिकारी मौजूद थे। राहुल गांधी सड़क मार्ग के जरिये करीब 200 किलोमीटर का सफर तय करेंगे। सुरक्षा में 400 से अधिक पुलिस और अधिकारी मौजूद रहेंगे।