रायपुर। चुनाव से पहले ही टीएस सिंहदेव ने पाटन में कांग्रेस की जीत की घोषणा कर दी है। जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे नेताओं के दावे और प्रतिदावे वाले बयान तेजी से आ रहे है। एक कार्यक्रम में टीएस सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस इस चुनाव में फूंक-फूँककर कदम रख रही है। उम्मीदवारों और उनकी जीत की उम्मीदों को लेकर अलग-अलग सर्वे कराये गये है।

राज्य से अलग केंद्रीय टीम ने भी सर्वे कराया है। खुद उन्होंने 45 सीटों पर समीक्षा कराई है। सीएम बघेल के सीट की समीक्षा के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पाटन में समीक्षा की जरूरत नहीं, वहां हम आसानी से जीत रहे है फिर सर्वे कराकर वहां पैसे क्यों वेस्ट करना?

डिप्टी सीएम ने बताया कि राहुल गांधी ने प्रदेश के शीर्ष चार नेताओं को दिल्ली बुलाया गया था। तो यह था कि वे सभी सीएम के संभावित कैंन्डिडेट है। सिंहदेव ने बताया कि सभी नेताओं का इंटरव्यू भी हुआ और सभी से अलग-अलग तरीके से सवाल पूछे गये।

उनसे पूछा गया कि उनका विजन क्या है और वह छत्तीसगढ़ को लेकर क्या सोचते है। आप छग के लिए क्या करना चाहते है। अगले दिन सोनिया गांधी ने वन टू वन किया।कांग्रेस हाईकमान सरकार के कामकाज और परफारमेंस से संतुष्ट है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर