टीआरपी डेस्क। कांग्रेस ने बिग बॉस फेम अर्चना गौतम को पार्टी से निलंबित कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार 29 सितंबर को अपने पिता के साथ अर्चना गौतम अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के ऑफिस गयीं थीं। लेकिन दोनों को ही ऑफिस के अंदर घुसने नहीं दिया गया। साथ ही सोशल मिडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ। इसमें अर्चना गौतम के साथ धक्का-मुक्की की गई, और बाल तक खींचे गए।

वहीं इस घटना के दूसरे दिन शनिवार को उन्हें कांग्रेस ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया गया है। इस मामले पर अर्चना के रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरे साथ जो हुआ वो बेहद खतरनाक था, इसमें मेरी जान का खतरा था, और इसे लेकर मैं जल्द प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सारी बात सामने रखूंगी। बता दें कि बिग बॉस फेम अर्चना गौतम कांग्रेस की पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रह चुकी हैं।

क्यों पार्टी से निलंबित की गईं अर्चना गौतम

पार्टी ने अर्चना पर कई आरोप जड़ते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है की उन्होंने नोटिस का जवाब नहीं दिया। राज्य इकाई की अनुशासन समिति ने एक आदेश में कहा कि अर्चना गौतम को छह साल की अवधि के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। यह भी कहा कि इस साल 31 मई को अनुशासनहीनता के लिए उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया था और उन्हें एक सप्ताह के भीतर जवाब देने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके साथ इतनी ज्यादा बदसलूकी की गई कि वह खुद को बचाने के लिए पार्किंग में खड़ी हुई कारों को खोलने की कोशिश करती रहीं। उन्होंने कहा कि वह खुद को बचाने के लिए किसी कार को खोलकर उसके अंदर छुपाना चाहती थी लेकिन यह नहीं हो पाया। उनके बाल खींचकर उन्हें धक्के भी मारे गए। इस पूरी घटना से उनके पिताजी बेहद आहत थे, और उनके सिर में भी चोट आई है। वहीं उनका ड्राइवर भी काफी घायल हुए हैं। अर्चना अब मुंबई पहुंच चुकी है और उनके पिता घायल अवस्था में मेरठ है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर