रायपुर। CG News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस गांधी जयंती पर सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में भरोया यात्रा निकालेगी। सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में इस यात्रा की अगुवाई करेंगे।

CG News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव सरगुजा से इसकी शुरुआत करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को सक्ति की जिम्मेदारी दी गई है। जहां कांग्रेस के विधायक नहीं हैं वहां जिलाध्यक्षों और दावेदारों को जिम्मेदारी दी गई है।

CG News: हर दिन 20 से 30 KM तक का सफर

भरोसा यात्रा पूरे विधानसभा क्षेत्र में 20 से 30 KM तक का सफर तय करेगी। अंतिम पड़ाव में सभाएं होंगी। इस दौरान कुल 2700 किलोमीटर की यात्रा पूरी की जाएगी। कांग्रेस नेता लोगों से मिलेंगे और सरकार की उपलब्धि बताएंगे। कार्यकर्ता चर्चित योजनाओं के पोस्टर-पांपलेट भी बांटेंगे।

CG News: कांग्रेस घबरा गई: अरुण साव

इधन कांग्रेस की भरोसा यात्रा पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि परिवर्तन यात्रा लोगों के बीच पहुंची। कांग्रेस की नाकामियों को हम उजागर कर रहे हैं। जनता परिवर्तन का मूड बना चुकी है। लोग भाजपा के साथ हैं, यह देखकर कांग्रेस घबरा चुकी है। यही वजह है कि उन्हें भरोसे की यात्रा निकालना पड़ रही है, क्योंकि लोगों में कांग्रेस को लेकर भरोसा बचा नहीं है।