CG News, Chhattisgarh Assembly Elections 2023, Gandhi Jayanti, Chhattisgarh, Jarvai Gauthan, death of cows, former cabinet minister Rajesh Munat, Raipur West Assembly, prayer for sanity

रायपुर। CG News: छत्तीसगढ़ के जरवाय के गौठान में 6 गाय की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत गांधी जयंती के पर रायपुर पश्चिम विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आज़ाद चौक स्थित गांधी प्रतिमा के सामने बैठकर कांग्रेस की सदबुद्धि के लिए प्रार्थना करेंगे।

CG News: पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी जी को मानने का भी ढोंग करती है, सच्चाई यह है कि कांग्रेस गांधी जी का ज़रा भी सम्मान नही करती है। मूणत ने कहा कि गांधी जी भगवान श्री राम के बड़े सच्चे भक्त थे,उनके मुह से अंतिम शब्द ही “हे राम” ही थे, लेकिन कांग्रेस ने न केवल सनातन का अपमान किया, बल्कि गौहत्या का भी पाप अपने सिर ले लिया है। फिर भी उसे पश्चाताप नहीं है।

CG News: मूणत ने कहा कि हमने जरवाय गौठान मामले ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन गौहत्या करने वालो को कांग्रेस सरकार बचा रही है। 24 घण्टे से अधिक का समय बीत चुका है,कोई कार्रवाई नहीं हुई है, इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की सदबुद्धि की कामना करनी चाहिए।