टीआरपी डेस्क। आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार की जा रही है। लोकसभा 48 सीटों में से बीजेपी सहयोगी दिलों के साथ मिलाकर 45 सीटों पर राज करना चाहती है। बीजेपी ने इस बार अपनी पार्टी के दिग्गज नेताओं, मंत्रियों और विधायकों को लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है।

सुपर स्टार भी हैं लाइन में

अगले साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने की संभावना है। चुनावी तैयारियों को लेकर बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व बेहद गंभीर है, लगातार किसी न किसी बहाने से महाराष्ट्र का दौरा चल रहा हैं। वहीं हाल ही में गणपति के दर्शन करने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावों की समीक्षा बैठक भी की।

इस बार बीजेपी पार्टी तीन सीटों पर नए उम्मीदवार उतारना चाहती है, पूनम महाजन की जगह पर बीजेपी माधुरी दीक्षित या फिर विनोद तावडे को उतार सकती है। वहीं गोपाल शेट्टी वाली सीट पर भी इनके नाम की चर्चा है। मिली जानकारी के अनुसार इस बार बीजेपी शिंदे सेना से अरविंद सावंत और गजानन कीर्तिकर वाली सीट ले सकती है। सीटों की अदला-बदली में कहीं मनोज कोटक की बलि न चढ़ जाए, यह भी चर्चा में है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर