रायपुर। आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव मैदान में ताल ठोक कर पूरी तरह उतर गई है। अभियान में जुटे ‘आप’ प्रदेश प्रभारी संजीव झा पांच दिवसीय छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। संजीव झा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में जितनी भी कॉन्स्टीट्यूशनल मशीनरी है, केंद्र सरकार उसे खत्म करने की कोशिश कर रही है। देश अडानी के इशारों पर चल रहा है।

रायपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में संजीव झा ने प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर कांग्रेस-बीजेपी पर जमकर हमला बोला।
कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार चोर दरवाजे से जनता के बीच भ्रम फैला रही है। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के विस चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन मामले में संजीव झा ने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पार्टी कांग्रेस को सपोर्ट नहीं करेगी।

हम छत्तीसगढ़ के साथ-साथ मध्यप्रदेश और राजस्थान में मजबूती से अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। हम पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। पार्टी ने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर साफ मैसेज दिया है कि हम सभी सीटों पर पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रदेश की प्राकृतिक संपदा पर प्रदेशवासियों का अधिकार है। यही मुख्य कारण भी है कि छत्तीसगढ़वासी आम आदमी पार्टी को विकल्प के तौर पर देख रहे हैं।कांग्रेस-बीजेपी को नगरनार इस्पात प्लांट का शिलान्यास विधानसभा चुनाव के दौरान ही क्यों याद आता है? नगरनार इस्पात बन भी गया तो ये इसे भी अडानी के हवाले कर देंगे। आप पार्टी यही लड़ाई तो लड़ रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर