रायपुर। अरुण साव भाजपा के डिजिटल अभियान के पहले डिजिटल योद्धा बने । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव बुधवार को भाजपा के डिजिटल अभियान के पहले डिजिटल योद्धा बने। प्रदेश प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने 8955776611 डॉयल करने भाजपा अध्यक्ष साव को दिया और नंबर डॉयल करते ही साव डिजिटल योद्धा बन गए।

महस्के ने बताया कि आज एक बड़ा अभियान भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से प्रारंभ किया जा रहा हैं। एक मिस कॉल देकर कोई भी आमजन जो पार्टी की विचारधारा से सहमत हो, वो जुड़ेंगे और डिजिटल योद्धा एवं सोशल मीडिया वालेंटियर्स बन सकते हैं। हम प्रदेश की कांग्रेस की सरकार की करतूतों को नीचे तक ले जाएंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष साव ने डिजिटल योद्धा अभियान का पोस्टर का विमोचन किया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव ने कहा है कि प्रदेश में परिवर्तन यात्रा को मिले रेस्पॉन्स से भूपेश सरकार पूरी तरह घबरा गई है। बौखलाहट में वह अब तमाम लोकतंत्रिक मर्यादाओं को ताक पर रख कर असभ्यता और आशालीनता पर उतर आई है।

स्वतंत्र भारत के इतिहास में आज तक ऐसा नहीं हुआ, जब प्रधानमंत्री के आगमन पर राज्य की किसी सरकार ने बंद आयोजित किया हो और प्रधानमंत्री की सभा में जाने से जबरन रोकने की ऐसी साजिश रची हो। साव ने कहा कि यहां तक कि कांग्रेस की सरकार ऐसी हिम्मत उस पंजाब में भी नहीं कर पाई जहां मोदी सुरक्षा से समझौता हुआ था वास्तव में ऐसा कोई राजनीतिक दल कर भी नहीं सकता।

खुद कांग्रेस भी अगर महज़ एक राजनीतिक दल होती, तो ऐसी असभ्यता करने के बारे में सोचती भी नहीं। Also Read – रायपुर में 45 वाहनों पर कार्रवाई, किसी ने लिखा था बाबा तो किसी ने जिद्दी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने बुधवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में आहूत पत्रकार वार्ता में कहा कि जैसा कि प्रधानमंत्री ने बस्तर की ऐतिहासिक सभा में कहा कि आज कांग्रेस कोई राजनीतिक दल बची ही नहीं है।

कथित गांधी परिवार ने कांग्रेस को एनजीओ, कुछ राष्ट्रविरोधी तत्वों को आउटसोर्स कर दिया है। अब कांग्रेस ऐसा गिरोह बन गया है जिसके संचालन का कार्य देशद्रोही और बाहरी तत्वों द्वारा किया जा रहा है। इसी कारण कांग्रेस हर तरह की अराजकता फैला कर देश में अलगाववाद, जातीय व साम्प्रदायिक विभाजन आदि करा कर भी किसी तरह सत्ता कब्जाना चाहती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर