नेशनल डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को इस बारे में धमकी भरा ईमेल मिला है। ईमेल में पीएम मोदी के अलावा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मेल भेजने वाले ने 500 करोड़ रुपए और जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की रिहाई की मांग भी की है। एनआईए ने मुंबई पुलिस और पीएम सिक्योरिटी को धमकी भरे ईमेल के बारे में अलर्ट कर दिया है।

विदेश में बैठे किसी व्यक्ति की शरारत

धमकी भरा मेल मिलने के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा की समीक्षा की गई है। वहीं, मुंबई पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ा दी है। गुजरात पुलिस के अलावा PM मोदी की सुरक्षा से जुड़ी कई एजेंसियों को इस धमकी भरे ईमेल की जानकारी दी गई है। एनआईए को जिस ईमेल आईडी से मेल भेजा गया था, हमने उसके बारे में भी पता कर लिया है। मेल यूरोप से भेजा गया है।’ उन्होंने बताया कि ऐसा लग रहा है जैसे यह विदेश में बैठे किसी व्यक्ति की शरारत है, उन्होंने उस व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही वर्ल्ड कप के सभी मैचों के लिए भी कड़ी सुरक्षा का इंतजाम करने का आश्वासन भी दिया है।

500 करोड़ रुपए और बिश्नोई की रिहाई की मांग

एनआईए को भेजे गए धमकी भरे मेल में कहा गया है कि, ‘अगर सरकार हमें 500 करोड़ रुपए देने और लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने में असमर्थ रही तो हम नरेंद्र मोदी स्टेडियम और पीएम मोदी को बम से उड़ा देंगे। हिंदुस्तान में सब कुछ बिकता है तो हमने भी कुछ खरीदा है। कितना भी सुरक्षित कर लो हमसे नहीं बच पाओगे। अगर बात करनी है तो इस मेल पर ही बात करना।’ बता दें कि इससे पहले खलिस्तान आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नूं ने वर्ल्ड कप मैचों के दौरान हमला करने की चेतावनी दी थी, जिसके बाद अहमदाबाद में उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Trusted by https://ethereumcode.net