रायपुर। राजधानी में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, 15 साल तक गरीब कल्याण के लिए रमन सिंह की सरकार ने काम किया। कोविड में मोदी जी ने सबको मुफ्त वैक्सीन दी। तब प्रदेश की सरकार हम वैक्सीन दे रहे ये झूठ चला रही थी।

केंद्रीय मंत्री मनसुख ने कहा, हर गरीब के घर में नल से जल आना चहिए। छत्तीसगढ़ में ऐसा हो नहीं रहा। हमनें आयुषमान भारत योजना चलाई, लेकिन राज्य में योजना का अमलीकरण नहीं हो रहा है। यहां केंद्र की योजनाओं में राज्य अपना नाम लगा देते हैं। चुनाव में बड़े-बड़े वादे किये, सरकार बनी तो गरीब, महिलाओं को भूल गए। कांग्रेस सरकार पीएससी घोटाला करने वाली सरकार है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, प्रदेश में युवाओं को नग्न परेड करने की नोबत आ गई. हमें कल्याण राज्य लाना हैं, गरीब, किसानों, माताओं की सरकार बनानी है। पीएम ने विधानसभा लोकसभा में 50% मां बहनों को आरक्षण देकर लोक शाही में अधिकार देने की बात कही है।

बीजेपी में शामिल हुए किसान नेता

अगले ही महीने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में बीजेपी के लिए शनिवार का दिन खुशियां लेकर आया है। दरअसल, यहां राजधानी रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में किसान नेता योगेश तिवारी ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए हैं।

इसके पहले आज केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया भाठागांव पहुंचे, दशहरा मैदान रावणभाठा में BJP प्रवेश कार्यक्रम में वे भी शामिल हुए, वहीं उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह भी साथ में मौजूद रहे।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा कि योगेश तिवारी और उनके साथियों का BJP में स्वागत करता हूं। योगेश तिवारी किसान नेता हैं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार झूठ बोलकर काम कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर