रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की घोषणा पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा, “इस भ्रष्ट और निकम्मी सरकार के खिलाफ इन पांच सालों में जितने आरोप लगे हैं… इससे छत्तीसगढ़ में विकास कमजोर हो गया है।

निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ की जनता के मन में इस सरकार को लेकर नाराज़गी है। जनता इंतज़ार कर रही थी कि कब चुनाव का ऐलान हो और अधिकारी कैद से मुक्त हों, जिसके बाद अधिकारियों को स्वतंत्रता से काम करने की आज़ादी मिलेगी।

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा, बीजेपी ने अपने चुनाव अभियान को 2 तरीके से प्रभावित करने का प्रयास किया. दंतेवाड़ा और जशपुर से 2 यात्राएं शुरू की. परिवर्तन यात्रा की अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की. चुनाव तारीख के एलान के बाद दूसरी लिस्ट आने में विलंब नहीं होगा. हर विधानसभा में लोग दावा पेश करते है।

उम्मीद करते है टिकट मिल जाए पर सबको टिकट देना सम्भव नहीं है. उनसे बातचीत लगातार कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री .डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में 5 साल में विकास शांत हो गया है। जनता इंतजार कर रही थी आचार सहिंता लागू हो तो अधिकारी स्वतंत्र काम कर सके। चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस ने रणनीति में परिवर्तन किया। कांग्रेस में भी कोई चेहरा सामने करके चुनाव लड़ रहे ऐसा नही हैं। सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर