नई दिल्ली। बालीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अपने बयानबाजी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। इस बार उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस के प्रमोशन के दौरान पाकिस्तान और चीन से दुश्मनी पर बात की। कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा, हमारे सैनिक सरहदों पर हमारे लिए लड़ते हैं। मैं अभी टीवी पर कोई डिबेट देख रही थी। उसमें हमारे सैनिक पूछ रहे थे, बॉलीवुड अपनी दोस्ती निभा रहा है। अपनी फिल्मों के जरिए पाकिस्तान और चीन के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर रहा है।

क्रिकेटर्स, पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को गले लगा रहे हैं। तो क्या पाकिस्तान से सिर्फ मेरी ही दुश्मनी है? किसी और की पाकिस्तन से कोई दुश्मनी नहीं है? कंगना ने कहा, हमने फिल्म बनाई है तेजस इस फिल्म में हमने सैनिकों की भावनाओं को हाईलाइट करने की कोशिश की है। हमने दिखाया है कि जब एक सैनिक सरहद पर लड़ रहा होता है तब इन सब चीजों की वजह से उसका मनोबल कैसे गिरता है

कंगना ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग राष्ट्रगान पर खड़े नहीं होते हैं। जब हमारे सैनिक पाकिस्तान में घुस कर एयरस्ट्राइक करते है तो यहां कहा जाता है कि स्ट्राइक तो हुई ही नहीं थी। इस सब चीजों से सैनिकों का मनोबल कमजोर होता है।