राजनांदगांव. संस्कारधानी 16 अक्टूबर को पूरी तरह राजनीतिक रंग रंगी दिखाई देगी। जब पूर्व सीएम डा. रमनसिंह नामांकन दाखिल करने जाएंगे और रोड शो सभा में केंद्रीय मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी जनता से अपील करेंगे। विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के प्रचार अब रफ्तार पकड़ ली है।

भाजपा ने लगभग सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। पहले चरण के लिए 20 सीटों के प्रचार की शुरूआत भाजपा 16 अक्टूबर को राजनांदगांव से करेगी। इस अभियान में केंद्रीय मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह 16 अक्टूबर को राजनांदगांव से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बताया जा रहा है छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भारी डिमांड है। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए कवर्धा भी जा सकते हैं।

छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. पहले चरण के लिए 7 नवंबर को वोटिंग होगी। जबकि दूसरे फेज के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होगी. राज्य के नक्सल प्रभावित इलाकों में पहले मतदान किया जाएगा. रिजल्ट 3 दिसंबर को आएगा। बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने 85 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। राज्य में विधानसभा की 90 सीटें हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर